धांसू ऑफर, ₹2999 में लें हीरो इलेक्ट्रिक का स्कूटर

thumbnail
नई दिल्लीकोरोना वायरस के प्रकोप की वजह से प्रभावित सेल्स को रफ्तार देने के लिए ऑटोमोबाइल कंपनियां कई तरह के ऑफर ला रही हैं। इसी क्रम में इलेक्ट्रिक टू-वीलर निर्माता सब्सक्रिप्शन प्लान लेकर आई है। इस प्लान के तहत हर महीने 2,999 रुपये देकर का नया स्कूटर घर ला सकते हैं।

हीरो इलेक्ट्रिक ने बेंगलुरु की ऑटोवर्ट टेक्नॉलजी के साथ साझेदारी में यह सब्सक्रिप्शन-बेस्ड प्लान पेश किया है। इसकी शुरुआत 2,999 रुपये प्रति माह से होती है। इस 2,999 रुपये में कंपनी के के साथ इंश्योरेंस, सर्विस ऐंड मेनटेनेंस, लॉयल्टी बोनस और अपग्रेड ऑप्शन जैसी सर्विस शामिल हैं।

हीरो इलेक्ट्रिक और ऑटोवर्ट टेक्नॉलजी का कहना है कि ये सब्सक्रिप्शन प्लान अल्टरनेटिव ओनरशिप ऑप्शन्स के लिए ग्राहकों की बढ़ती मांग को पूरा करेंगे और ट्रेडिशनल ऑटो फाइनैंस की तुलना में ज्यादा अधिक लचीलापन और सुविधाएं देंगे।

रक्षा बंधन स्पेशल ऑफररक्षा बंधन के मौके पर हीरो इलेक्ट्रिक ‘राखी स्पेशल’ ऑफर दे रहा है। इसके तहत कंपनी के इलेक्ट्रिक स्कूटर को 2,999 रुपये में बुक कर सकते हैं। ऑनलाइन बुकिंग करने पर 3 हजार रुपये की छूट मिलेगी। ऑफर 3 अगस्त तक के लिए है। हालांकि, कंपनी के वेलोसिटी और ग्लाइड वीइकल्स इस ऑफर में शामिल नहीं हैं।

हीरो इलेक्ट्रिक के पास तीन कैटिगरी के स्कूटर हीरो इलेक्ट्रिक तीन कैटिगरी में इलेक्ट्रिक स्कूटर बेचता है। इनमें कम्फर्ट स्पीड, सिटी स्पीड और ऐक्सटेंड रेंज शामिल हैं। कम्फर्ट स्पीड कैटिगरी में कंपनी के पास 5 इलेक्ट्रिक वीइकल, सिटी स्पीड के तहत 4 और ऐक्सटेंड रेंज के तहत 2 इलेक्ट्रिक वीइकल मौजूद हैं।

एक्सटेंडेड रेंज वाले स्कूटर की खूबियांहीरो इलेक्ट्रिक के एक्टेंडेड रेंज में दो स्कूटर- Optima ER और Nyx ER आते हैं। ऑप्टिमा ईआर स्कूटर एक बार फुल चार्ज होने पर 110 किलोमीटर और Nyx ER स्कूटर 100 किलोमीटर तक चलता है। दोनों स्कूटर्स की टॉप स्पीड 42 किलोमीटर प्रति घंटा है।


source

Back To Top

You have successfully subscribed to the newsletter

There was an error while trying to send your request. Please try again.

दैनिक समाचार will use the information you provide on this form to be in touch with you and to provide updates and marketing.