सिनेजीवन: रिया के बिल्डिंग मैनेजर का बड़ा खुलासा और बिहार DGP बोले- वीडियो बनाने से कुछ नहीं होगा, सामने आएं रिया

thumbnail

सुशांत केस: रेहा के बिल्डिंग मैनेजर का खुलासा, कहा- घर छोड़ भागी एक्ट्रेस

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने बीते हफ्ते पटना पुलिस स्टेशन में रेहा चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी, जिसके बाद से कहानी ने नया मोड़ लिया। इसके बाद एक के बाद एक नए खुलासे हो रहे हैं। अब खबर है कि रेहा और उसके परिवार (माता-पिता और भाई) ने 3 दिन पहले मुंबई में अपना अपार्टमेंट छोड़ दिया है। एक निजी न्यूज चैनल के मुताबिक रेहा चक्रवर्ती के बिल्डिंग सुपरवाइजर ने कहा एक्ट्रेस और उनका परिवार ने इस हफ्ते की शुरुआत में आधी रात को ही अपार्टमेंट छोड़ दिया था। उन्होंने खुलासा किया कि 4 के परिवार के चारों सदस्य एक ब्लू कार में एक साथ अपार्टमेंट छोड़ कर चले गए और उनके साथ बड़े सूटकेस थे। पिछले डेढ़ साल से बिल्डिंग प्रभारी ने कहा कि सुशांत काफी समय से रिया के किराए के अपार्टमेंट में नहीं गए थे।

इसे भी पढ़ें-

‘A little bit of Heaven has been sent to Earth’.. With God’s blessings, @nin_dusanj and I are elated to announce the birth of our daughter.. we are proud parents and a family of three now. ❤️❤️

A post shared by Aftab Shivdasani (@aftabshivdasani) on

वेब सीरीज में बार डांसर की भूमिका निभाएंगी मधुरिमा रॉय

‘माफिया’ की अभिनेत्री मधुरिमा रॉय एक वेब सीरीज में बार डांसर की भूमिका निभाती नजर आएंगी। वेब सीरीज ‘लिटिल थिंग्स 3’, ‘इनसाइड एज 2’, ‘फोर मोर शॉट्स’ और ‘कोड एम’ जैसी वेब सीरीज में काम करने के बाद वह ‘मुंभाई’ में दिखाई देंगी।उन्होंने कहा, “मुझे अपनी अब तक की सभी परियोजनाओं में अलग-अलग तरह के किरदार निभाने का मौका मिला है और यह भी एक और ऐसा ही अवसर है। मैं एक बार डांसर की भूमिका निभा रही हूं, जो कहानी के संदर्भ में बहुत महत्वपूर्ण है।”उन्होंने आगे कहा, “वह स्पष्टवादी है और वह जानती है कि उसे क्या चाहिए। यह मेरे द्वारा अब तक निभाई गई सभी भूमिकाओं से बहुत अलग है, निश्चित रूप से बहुत चुनौतीपूर्ण है।”

फोटो: IANS

टीना दत्ता डिजिटल डेब्यू को तैयार

अभिनेत्री टीना दत्ता आगामी वेब श्रृंखला के साथ डिजिटल दुनिया में कदम रखने के लिए तैयार हैं। टेलीविजन शो ‘उतरन’ से मशहूर अभिनेत्री का कहना है कि वह डिजिटल स्पेस में जाने के लिए उत्साहित हैं। अभिनेत्री अपने नए वेब सीरीज ‘नक्सल’ से डिजिटल डेब्यू करेंगी। उन्होंने अपनी भूमिका के बारे में कहा, ” ‘नक्सल’ में मैं अलग अवतार में दिखूंगी। कुछ ऐसा कि जो इससे पहले स्क्रीन पर कभी नहीं किया है।” उन्होंने कहा, “मैं शो में एक पुलिस ऑफिसर की अच्छी, प्यारी प्रेमिका केतकी की रोल में नजर आ रही हूं। शो में मेरा लीड रोल है, जिसमें मेरे किरदार और कहानी के साथ बहुत सारे ट्विस्ट एंड टर्न भी हैं। सभी को देखना चाहिए। मैं बहुत उत्साहित हूं।” इस वेब शो की शूटिंग गोवा में होगी, जिसमें आमिर अली और राजीव खंडेलवाल भी नजर आएंगे।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

source
नवजीवन डेस्क

Back To Top

You have successfully subscribed to the newsletter

There was an error while trying to send your request. Please try again.

दैनिक समाचार will use the information you provide on this form to be in touch with you and to provide updates and marketing.